नवरात्रि के मौके पर Royal Enfield Classic 350 को सिर्फ 10,999 रुपए की डाउन पेमेंट से खरीदें

By
On:
Follow Us

Samastipur News Bihar

Royal Enfield Classic 350: नवरात्रि के त्योहार सीजन ने शुरू हो दिया है और इस खास मौके पर सभी कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए बेहतरीन ऑफर्स लाई हैं। Royal Enfield के Classic 350 भी इसमें शामिल है। Royal Enfield की तरफ से Classic 350 में ईएमआई की छूट दी जा रही है, और आप इसे सिर्फ 10,999 रुपए की डाउन पेमेंट के साथ खरीद सकते हैं। आपको इसके बारे में अधिक जानकारी अपने स्थानीय Royal Enfield डीलरशिप पर प्राप्त कर सकते हैं।

Royal Enfield Classic 350 price

भारत में Royal Enfield Classic 350 की कीमत 1,84,374 रुपए से शुरू होती है और 2,51,118 रुपए तक जा सकती है। इसके पांच वेरिएंट्स हैं – Classic 350 Redditch, Classic 350 Halcyon, Classic 350 Signals, Classic 350 Dark, और Classic 350 Chrome.

यहाँ Classic 350 की एक्स-शोरूम कीमतें हैं:

वेरिएंटकीमत (रुपए)
क्लासिक 350 रेडडिच1,84,374
क्लासिक 350 हैल्सियॉन1,90,296
क्लासिक 350 सिग्नल्स2,05,633
क्लासिक 350 डार्क2,16,589
क्लासिक 350 क्रोम2,20,296
Royal Enfield Classic 350 price

ध्यान दें कि Classic 350 की ऑन-रोड कीमत आपके चयनित शहर और वेरिएंट पर निर्भर करेगी, और इसमें रोड टैक्स, बीमा, और अन्य शुल्क शामिल हो सकते हैं।

Royal Enfield Classic 350 down payment

भारतीय बाजार में Royal Enfield Classic 350 की कीमत 1.93 लाख रुपए से शुरू होती है, और आप सिर्फ 10,999 रुपए की डाउन पेमेंट करके इसे खरीद सकते हैं, जिसमें आपको 7,624 रुपए की ईएमआई प्रतिमा बनती है, जो कि 3 साल के लिए प्रतिमाह देनी होगी। यह Classic 350 की सबसे बेहतरीन मोटरसाइकिलों में से एक है, जिसमें 6 वेरिएंट्स और 15 रंग विकल्प हैं। अगर आप इसे खरीदते हैं, तो आपको बेहतरीन फीचर्स भी मिलते हैं।

Royal Enfield Classic 350 Down Payment
Royal Enfield Classic 350 down payment

Royal Enfield Classic 350 Specifications

Royal Enfield Classic 350 का इंजन 349 सीसी, सिंगल-सिलेंडर, 4-स्ट्रोक, BS6-कंप्लायंट से संचालित होता है। इसका कुल वजन 195 किलोग्राम है और इसकी ईंधन टैंक क्षमता 13 लीटर है। यह आपको सड़क पर 32 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

Royal Enfield Classic 350 Engine

Royal Enfield 350 का इंजन कंपनी के J प्लेटफार्म पर तैयार किया गया है, जो कि एक सुरक्षित प्लेटफार्म है। इसमें 349cc, सिंगल-सिलेंडर इंजन है जो 6,100rpm पर 20.2bhp की पावर और 4,000rpm पर 27Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इसे पांच स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

Royal Enfield Classic 350 Down Payment
Royal Enfield Classic 350 down payment

Royal Enfield Classic 350 mileage

Royal Enfield Classic 350 भारत में सबसे पसंदीदा मोटरसाइकिलों में से एक है। इसका रेट्रो स्टाइल, आरामदायक सवारी, और किफायती कीमत के लिए प्रसिद्ध है, हालांकि कुछ लोगों को चिंता हो सकती है कि इसकी माइलेज कम हो सकती है।

अराई के अनुसार, Royal Enfield Classic 350 की माइलेज 32 किमी प्रति लीटर है। हालांकि, वास्तविक माइलेज कई कारकों पर निर्भर करेगा, जैसे कि राइडिंग की आदतें, सड़क की स्थिति, और ट्रैफिक। कुछ रिपोर्टों के अनुसार, वास्तविक परिस्थितियों में Royal Enfield Classic 350 किमी प्रति लीटर का माइलेज दे सकती है, 35 से 40 किमी।

Royal Enfield Classic 350 Safty

इसके हार्डवेयर और ब्रेकिंग के कार्यों के लिए इसमें 41 मिमी टेलीस्कोपिक फोर्क्स और प्रीलोड-एडजस्टेबल ट्विन शॉक का प्रयोग किया गया है। इसके ब्रेकिंग सिस्टम में आपको दोनों सिरों पर सिंगल डिस्क मिलेगा। हालांकि इसके बेस वेरिएंट में आपको फ्रंट डिस्क और पीछे ड्रम ब्रेक मिलता है। जबकि मध्यम रेंज में आपको सिंगल चैनल ABS मिलता है।

Royal Enfield Classic 350 Down Payment

Royal Enfield Classic 350 Features

Royal Enfield Classic 350 में आपको एक एनालॉग स्पीडोमीटर और एक इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है, जिसमें कुछ पढ़ने के लिए उपलब्ध होता है, जैसे कि ऑडोमीटर, ट्रिपमीटर, स्टैंड अलर्ट, वास्तविक समय, गियर पोजीशन, ईंधन गेज, और इसके टॉप वैरियंट में आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और नेविगेशन सिस्टम जैसे स्मार्ट फीचर्स मिलते हैं। इसके अलावा, इसमें आपको गोलाकार हेडलाइट, गोलाकार रियर व्यू मिरर, कर्व फ्यूल टैंक, और स्प्लिट स्टाइल शीट जैसे स्टाइलिंग फीचर्स भी Royal Enfield Classic 350 में मिलते हैं।

विशेषताविवरण
इंजन349cc, एक-सिलेंडर, 4-स्ट्रोक, BS6-अनुपालन
अधिकतम शक्ति20.2 बीएचपी @ 6,100 rpm
अधिकतम टॉर्क27 एनएम @ 4,000 rpm
प्रसारण5-स्पीड कंस्टेंट मेश
वजन195 किलोग्राम
ईंधन टैंक क्षमता13 लीटर
माइलेज32 किमी/लीटर तक
फ्रंट सस्पेंशन41मिमी टेलीस्कोपिक फोर्क्स
रियर सस्पेंशनप्रीलोड-एडजस्टेबल ट्विन शॉक्स
फ्रंट ब्रेक280मिमी डिस्क (शीर्ष वेरिएंट: ड्यूल-चैनल एबीएस)
रियर ब्रेक240मिमी डिस्क (मध्यम वेरिएंट: सिंगल-चैनल एबीएस; बेस वेरिएंट: ड्रम)
पहिये19-इंच (फ्रंट), 18-इंच (रियर), एलॉय
टायर्सफ्रंट: 90/90-19, रियर: 110/80-18
इंस्ट्रुमेंट क्लस्टरएनालॉग स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, ट्रिप मीटर
अतिरिक्त विशेषताएँसाइड स्टैंड अलर्ट, वास्तविक समय, गियर पोजीशन इंडिकेटर, ईंधन गेज, फ्यूल गेज
स्मार्ट विशेषताएँब्लूटूथ कनेक्टिविटी, नेविगेशन सिस्टम (शीर्ष वेरिएंट)
वेरिएंट्स6 विभिन्न विशेषता विन्यास के साथ
रंग विकल्प15 विभिन्न रंगों में उपलब्ध हैं
Royal Enfield Classic 350 Down Payment

Royal Enfield Classic 350 variants

वेरिएंटएबीएस के साथ मूल्य (₹)
Classic 350 रेडडिच1,93,080
Classic 350 हैल्सियॉन (सिंगल चैनल)1,95,919
Classic 350 हैल्सियॉन (डुअल चैनल)2,02,094
Classic 350 क्लासिक सिग्नल (डुअल चैनल)2,13,852
Classic 350 क्लासिक डार्क (डुअल चैनल)2,20,991
Classic 350 क्लासिक क्रोम (डुअल चैनल)2,24,755

अन्य पढ़ें –

Saurabh kumar, Founder & CEO: SamastipurNews.in

Saurabh Kumar is the Founder and CEO of SamastipurNews.in, a prominent news website known for delivering reliable and comprehensive coverage of Samastipur and regional news. With over a decade of experience in the media industry, Saurabh has established himself as a seasoned journalist and dedicated news editor. His background in various editorial roles has equipped him with a deep understanding of the principles of ethical journalism and fact-based reporting.Guided by a strong editorial philosophy, Saurabh ensures that SamastipurNews.in prioritizes accuracy, transparency, and community-centric storytelling. Under his leadership, the platform has become a trusted source for thousands of readers, known for its balanced and timely reporting. Passionate about fostering journalistic integrity, Saurabh also engages in media literacy initiatives to inspire the next generation of journalists. Through his work, he continues to contribute meaningfully to the media landscape and his community.

For Feedback - support@samastipurnews.in
Samastipur News Bihar

Leave a Comment