समस्तीपुर: चार अपराधियों ने पिस्तौल के दम पर पिकअप को लूटा, प्राथमिकी दर्ज

0
pisal-ke-bal-pe-pickup-ko-loota

चार अपराधियों ने पिस्तौल के दम पर पिकअप को लूटा

थाना क्षेत्र के सिघिया बाजार से रोसड़ा जानेवाली पथ पर श्मशान के समीप चार की संख्या में बोलेरो सवार अपराधियों ने खीरा और शरीफा लदे एक बोलेरो पिकअप को लूट की घटना को अंजाम दिया है। इसको लेकर जमुई जिला के चरकापत्थर (सोनो) थाना क्षेत्र अंतर्गत असरहुआ वार्ड 9 निवासी महेंद्र रविदास ने स्थानीय थाना में एक प्राथमिकी दर्ज करवाई है। जिसमें कहा है कि लूट की गई बोलेरो पिकअप उसके पुत्र सरोज कुमार भारती के नाम से है। विगत 15 अगस्त की संध्या करीब 6 बजे जमुई के खैरा थाना क्षेत्र अंतर्गत मांगोबंदर से पिकअप में खीरा और शरीफा लोड कर दरभंगा हाट उसका पिकअप चालक लालू यादव और लखीसराय के गडही विशनपुर के व्यापारी साबीर जा रहे थे।

विगत 16 अगस्त को सिघिया बाजार के आगे रोसड़ा रोड में बढ़े कि ओवरटेक कर एक बोलेरो सवार 4 अपराधियों ने घेर लिया। जिसमें एक अपराधी ने पिस्तौल और दूसरे ने चाकू उसके वाहन चालक को सटा दिया। चालक भयभीत हो गया। दो अपराधियों ने चालक को उतार लिया और बोला हल्ला करोगे तो गोली मार देंगे। कुल 4 की संख्या में अपराधियों में से 2 बिना नंबर प्लेट के बोलेरो में और 2 उसके लूट वाली बोलेरो पिकअप सवार होकर रोसड़ा की तरफ भाग निकला। काफी खोजबीन की गई। मगर, कोई पता नहीं चल सका। कहा है कि अपराधियों ने चालक लालू यादव का रेडमी मोबाइल, एक सीमकार्ड, व्यापारी साबीर का एक ओपो मोबाइल 2 सीमकार्ड और नकद 15 हजार रुपये छीन लिया है। बोलेरो पिकअप पर लदे खीरा और शरीफा की कीमत एक लाख पच्चीस हजार रुपये है।

दर्ज प्राथमिकी में सभी अपराधियों की उम्र 20 से 25 वर्ष बताया गया है।थानाध्यक्ष कृष्णचंद्र भारती में बताया कि कांड अंकित कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here