चिराग पासवान ने बिहार सरकार पर हमले किए तेज

0
chiag-ne-nitish-sarkar-par-hamle-kiye-tez

चिराग पासवान ने बिहार सरकार पर हमले किए तेज

बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी मुस्तैदी तेज हो गई है। पार्टियों के बीच बयानबाजी का दौर रुकने का नाम नहीं ले रहा है। इन दिनों सबसे ज्यादा कटुता (NDA) के घटक दलों के बीच दिख रही है। लोक जनशक्ति पार्टी और जनता जल युनाइटेडके बीच विवाद बढ़ती जा रही है।

LJP अध्यक्ष चिराग पासवान नेअभी तक बिहार सरकार से समर्थन वापसी को लेकर कोई घोषणा नहीं की। लेकिन उन्होंने शनिवार को नीतीश कुमार सरकार के खिलाफ अपने रुख में सख्ती दिखाई | यह भी ज़ाहिर है कि उनके समर्थन वापस लेने से नितीश सरकार को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला ।

राज्य मुख्यालय में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ध्वजारोहण के बाद चिराग पासवान ने संकेत दिया कि आने वाले कुछ समय में समर्थन वापस लेने संबंधी किसी कदम की संभावना है, क्योंकि चिराग लोजपा संसदीय बोर्ड की बैठक बुलाने की योजना बना रहे हैं।

भ्रष्टाचार, कानून एवं व्यवस्था, आर्थिक विकास और कोरोना महामारी से निपटने के मुद्दों पर बिहार सरकार पर अपने हमलों का बचाव करते हुए लोजपा अध्यक्ष ने कहा कि 15 साल बनाम 15 साल के आधार पर लगातार चौथे कार्यकाल के लिए फिर से चुनाव लड़ने की नीतीश कुमार की कोशिश में गहरा दोष है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here